शिवराज ने सुषमा स्वराज को अर्पित की श्रद्धांजलि, कहा- आज भी उनके बोले शब्द कानों में गूंजते हैं

Last Updated 06 Aug 2020 11:42:53 AM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है।


(फाइल फोटो)

चौहान ने ट्वीट कर कहा, "आज बहन सुषमा स्वराज जी की पुण्यतिथि है। हमें छोड़कर गये उन्हें एक साल बीत गया है, लेकिन लगता है कि जैसे कल की ही बात है। ऐसा लग रहा है कि वे अचानक मेरे सामने आयेंगी और मुझे स्नेह से डांटेंगी कि इतना काम मत करो। तबीयत खराब हो जायेगी, जैसा वे मुझे डांटते हुए अक्सर कहा करती थीं।"


उन्होंने कहा, "विदेश मंत्री रहते हुए दीदी ने यमन में फंसे भारतीयों के साथ विदेशी नागरिकों को भी उनके घर पहुंचाने का मानवीय कार्य किया। किसी ने टि्वटर पर भी मदद मांगी तो, दीदी ने उन्हें निराश नहीं होने दिया। आउटस्टैंडिंग पार्लियामेंटेरियन अवॉर्ड उनके ऐसे ही अनूठे कार्यों का सम्मान है।"

चौहान ने लिखा है, "सात बार की सांसद और दिल्ली की पहली महिला मुख्यमंत्री रहीं दीदी सुषमा जी जब भी बोलती थीं, लगता था कि माता सरस्वती उनकी जिह्वा पर विराजमान हैं। आज भी उनके बोले शब्द कानों में गूंजते हैं। मैं, विदिशा, मध्य प्रदेश और यह देश उन्हें अनंत काल तक न भुला सकेगा। सादर नमन, श्रद्धांजलि।"

 

वार्ता
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment