उमा भारती का राहुल गांधी पर आरोप - कांग्रेस के तेजस्वी युवाओं का करते हैं अपमान

Last Updated 14 Jul 2020 01:37:49 PM IST

मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने कांग्रेस की राजस्थान सरकार पर गहराए संकट के बीच तंज कसा है। उनका कहना है कि कांग्रेस का यह हाल राहुल गांधी और उनके खानदान के कारण हो रहा है, कांग्रेस में प्रतिभाशाली युवाओं को कोई महत्व नहीं दिया जा रहा है।


मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती (फाइल फोटो)

पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को उमा भारती से मुलाकात की। उमा भारती ने सिंधिया परिवार और अपने संबंधों को याद किया और कहा कि ज्योतिरादित्य सिर्फ मध्य प्रदेश ही नहीं पूरे देश में जगमगाएंगे। उनसे जब राजस्थान के सियासी घटनाक्रम को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, "सारा संकट राहुल गांधी और उनके खानदान के कारण है। क्योंकि नौजवानों का अपमान किया जाता है, नीचा दिखाते है, उनसे ईर्ष्या करते है। खुद काम और मेहनत करना नहीं चाहते।"

उन्होंने आगे कहा राहुल गांधी तेजस्वी व युवाओं को बर्दाश्त नहीं कर पाते। उनकी बेईज्जती करते है, इस स्थिति में उनके पास टकराव के अलावा कोई रास्ता नहीं बचता। सचिन पायलट स्वाभिमानी है। उनके परिवार को करीब से जानती हूं। वह राजेश पायलट का बेटा है। जब तक राहुल गांधी के खानदान के लोग कांग्रेस में रहेंगे तब तक यह पालात लोक में चली जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा राहुल गांधी को पार्टी की कमान सौंपे जाने की मांग के सवाल पर उमा भारती ने कहा, "यह तो दिग्विजय सिंह ही जाने क्यों कहा, जैसे दिग्विजय वैसे राहुल, मै तो इतना जानती हूं कि जैसा गुरु वैसा चेला। "
 

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment