इटारसी में श्रमिकों ने अपने ही हिस्से का नाश्ता लूट लिया

Last Updated 25 May 2020 04:52:34 PM IST

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी रेलवे स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल से यात्रा कर रहे श्रमिकों ने बांटने के लिए प्लेटफार्म पर लाया गया नाश्ता लूट लिया। कुछ देर प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।


(फाइल फोटो)

मिली जानकारी के अनुसार, मुम्बई से उत्तर प्रदेश की ओर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन के श्रमिकों के लिए नाश्ता रेलवे कर्मचारी प्लेटफार्म पर लेकर पहुंचे थे। यह नाश्ता इस गाड़ी के श्रमिकों को ही बांटा जाना था, मगर श्रमिकों में धैर्य नहीं रहा और उन्होंने नाश्ते को ही लूट लिया। यह नाश्ता उन्हीं के हिस्से का था। इससे प्लेटफार्म पर हंगामे की स्थिति बन गई।

इटारसी राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) के प्रभारी भगवत सिंह चौहान ने बताया कि स्टेशन पर नाश्ता मुम्बई से आकर उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली श्रमिक स्पेशल के यात्रियों के लिए ही रखा था। एक-एक व्यक्ति को बांटा जा रहा था, तभी कुछ यात्रियों को लगा कि ट्रेन चल न दे तो वे नाश्ते को खुद लेकर चल दिए। यह उन्हीं के लिए नाश्ता था और वे ले गए। इस पर कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है।

मालूम हो कि इससे पहले जबलपुर में श्रमिक स्पेशल के यात्रियों द्वारा एक हॉकर काउंटर को तोड़कर उससे पानी, शीतलपेय और बिस्कुट आदि के पैकेट लूट लिए थे।

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment