सिंधिया बोले, आपकी मदद के लिए दूरभाष पर भी उपलब्ध

Last Updated 26 Mar 2020 03:57:08 PM IST

दुनिया सहित हमारा देश इन दिनों कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है और तमाम जनप्रतिनिधि लोगों के साथ खड़े हो रहे हैं। हाल ही में भाजपा में शामिल हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी लोगों की हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है, साथ ही कहा है कि वे लोगों की मदद के लिए दूरभाष पर भी उपलब्ध हैं।


ज्योतिरादित्य सिंधिया (फाइल फोटो)

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन का लॉकडाउन घोषित किया है, इसका हम सभी को पालन करना चाहिए।

सिंधिया ने आगे कहा है कि, कोरोना वायरस महामारी का मुकाबला हम सबको मिलकर करना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दुनिया के अनेक विशेषज्ञों ने हमें लॉकडाउन के पालन का निर्देश दिया है, उसका हमें पालन करना ही होगा, यह सिर्फ हमारे लिए नहीं हमारे परिवार और देश के लिए है।

देशव्यापी लॉकडाउन से आम लोगों को हो रही परेशानी का जिक्र करते हुए सिंधिया ने कहा है कि, वे आम लोगों को हो रही परेशानियों से वाकिफ हैं, ऐसी स्थिति में हमारे कार्यकर्ता आपके लिए सदैव उपलब्ध हैं और मैं भी दूरभाष पर आप सब के लिए उपलब्ध हूं । किसी भी तरह की परेशानी हो, दूरभाष पर मेरे से जरूर संपर्क करें और आपकी किसी भी तरह की कठिनाई के निराकरण के लिए मैं सदैव उपलब्ध हूं।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment