शिवराज सिंह बोले- अब मैं पीएम मोदी और अमित शाह की करता हूं पूजा

Last Updated 12 Aug 2019 03:01:37 PM IST

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने धारा 370 को हटाए जाने के फैसले को पंडित जवाहर लाल नेहरू की गलती को सुधारने वाला कदम करार दिया है।




शिवराज सिंह चौहान(फाइल फोटो)

शिवराज सिंह चौहान ने जम्मू और कश्मीर से धारा 370 को हटाए जाने के फैसले पर कहा है कि अब वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की पूजा करने लगे हैं।

शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को पहले प्रधानमंत्री पंडित नेहरू को अपराधी करार दिया था, अब उस बयान पर सोमवार को चौहान ने यहां संवाददाताओं से चर्चा करते हुए सफाई दी और कहा, 'जो कहा था वह तथ्यों पर आधारित था। पूरी जिम्मेदारी से कहा था, जम्मू-कश्मीर पर पंडित नेहरू द्वारा जो गलती की गई थी, उसे प्रधानमंत्री मोदी ने सुधारा है।'

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, "जम्मू-कश्मीर से धारा 370 समाप्त करने का ऐतिहासिक काम किया है, नेहरू जी की गलती को सुधारा है। पहले मोदी जी और अमित शाह को अपना नेता मानता था, श्रद्घा की दृष्टि से देखता था, लेकिन इस कदम के कारण उनकी पूजा करता हूं।"

वहीं, कांग्रेस द्वारा अध्यक्ष निर्वाचन प्रक्रिया पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, "आखिरकार कांग्रेस ने फिर सोनिया गांधी को अध्यक्ष बना दिया, अब कांग्रेस कहां जाएगी। इस मामले में राहुल गांधी की सोच की तारीफ करता हूं कि उन्होंने कहा, कि गैर गांधी लाओ, अध्यक्ष पद स्वीकार नहीं किया।"

आईएएनएस
भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment