गृहमंत्री अमित शाह और BJP विधायक को बम से उड़ाने की धमकी

Last Updated 02 Jul 2019 04:27:18 PM IST

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले के गंजबासौदा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक लीना जैन को एक धमकी भरा पत्र मिलने से हड़कंप मचा हुआ है।


केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

पत्र में विधायक, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, गंजबासौदा की विधायक लीना जैन को सोमवार को डाक के जरिए एक तीन पेज का गुमनाम पत्र मिला।

गंजबासौदा थाने के प्रभारी प्रकाश शर्मा ने मंगलवार को कहा कि तीन पेज के इस पत्र में विधायक के साथ बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। साथ ही लिखा है कि, 'अगर गृहमंत्री गंजबासौदा आए तो उन्हें भी बम से उड़ा दिया जाएगा।'

शर्मा के अनुसार, पत्र में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया गया है उससे कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा है।

भोपाल से बम निरोधक दस्ते के साथ खेाजी कुत्तों को बुलाया गया और सोमवार-मंगलवार की रात को तीन बजे तक सभी स्थानों की तलाशी ली गई, मगर कहीं भी कुछ हाथ नहीं लगा।

पुलिस इस बात का पता करने में लगी है कि डाक से पत्र किसने भेजा।

गंजबासौदा की विधायक लीना जैन ने सवांददाताओं को बताया, "मुझे सोमवार को दोपहर में धमकी भरा पत्र मिला। पत्र में मुझे और गंजबासौदा स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।"

उन्होंने कहा, "इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह को भी बम से उड़ाने की बात इसमें कही गई है। पत्र को हमने गंजबासौदा पुलिस को सौंप दिया है।"

विधायक द्वारा पत्र सौंपे जाने के बाद से पुलिस पूरी तरह अलर्ट है, छानबीन जारी है। गंजबासौदा रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली कई गाड़ियों की पुलिस जांच कर रही है।

वहीं, विधायक निवास के अलावा बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

आईएएनएस
विदिशा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment