BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय ने समर्थकों संग निगमकर्मियों को पीटा

Last Updated 26 Jun 2019 03:45:03 PM IST

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के गंजी कंपाउंड क्षेत्र में आज एक अति खतरनाक मकान को तोड़ने पहुंचे नगर निगम कर्मचारियों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक आकाश विजयवर्गीय और उनके समर्थकों ने पीट दिया।


आकाश विजयवर्गीय

इस संबंध में वायरल हुए वीडियो में पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय क्रिकेट के बल्ले से निगम कर्मचारी को पीटते हुए नजर आ रहे हैं।  प्रदेश के गृह मंत्री बाला बच्चन ने मामले में कहा है कि जो भी कोई कानून हाथ में लेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी।

इस घटनाक्रम के बाद इंदौर-3 विधानसभा क्षेत्र से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा, ‘‘मैं बहुत गुस्से में था। मैंने क्या कर दिया, मुझे नहीं पाता।’’

घटना के समय मौके पर मौजूद पुलिसबल ने विधायक और उनके समर्थकों के बीच से मारपीट के शिकार बने दो निगम कर्मचारियों को बीच बचाव कर सुरक्षित बाहर निकाला।

विधायक विजयवर्गीय क्रिकेट खेलने के बल्ले से निगम अधिकारियों को पीट रहे थे। घटना के बाद निगम के अफसरों ने स्थानीय पुलिस को शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उधर घटना से आक्रोशित निगम कर्मियों ने काम बंद का एलान कर दिया है। सोशल मीडिया पर घटनाक्रम से जुड़े वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

प्रदेश के गृह मंत्री बच्चन ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि कानून अपने हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

उन्होंने कहा कि कोई भी चाहे कितना भी बड़ा नेता हो या अधिकारी, कानून हाथ में लेने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

वार्ता
इंदौर/भोपाल


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment