सच कहना बगावत है तो हूं मैं बागी : शत्रुघ्न

Last Updated 21 Nov 2018 06:38:48 PM IST

भाजपा के नेता एवं गुजरे जमाने के मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी आलाकमान के आदेशों को ‘तुगलकी फरमान’ की संज्ञा से नवाजते हुये बुधवार को कहा कि सच कहना अगर बगावत है तो उन्हे बागी कहलाने में कोई गुरेज नहीं है।


सच कहना बगावत है तो हूं मैं बागी : शत्रुघ्न

अपना दल (आप) के कार्यक्रम में शिरकत करते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कथित बागी नेता एवं गुजरे जमाने के मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा ‘‘अभी तक भारतीय जनता पार्टी ने मुझे छोड़ा नहीं है और ना ही मैं अभी छोड़ पाया हूं लेकिन जो कुछ पार्टी में चल रहा है, मैं उसको पचा नहीं पा रहा हूं। शीर्ष के नेताओं के साथ जो व्यवहार चल रहा है, वह पार्टी स्तर से उचित नहीं है। पार्टी में इस समय तुगलकी फरमान चल रहे हैं जिनका मैं प्रबल विरोधी हूं और अगर सच कहना बगावत है तो मैं बागी हूं।’’

मशहूर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भाजपा के लोग आरोप लगाते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा को मंत्री नहीं बनाया गया इसलिए वह इस तरह की हरकतें करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी कोई चाह नहीं है लेकिन मैं पार्टी में तुगलकी फरमान को नहीं अपना सकता।  



भाजपा नेता ने आप नेता एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हुए हमलों की निंदा करते हुए कहा कि इस तरह की घटनाएं देशवासियों के लिए कलंक है। अयोध्या के राम मंदिर मसले पर बयान देने से भाजपा नेता ने साफ इंकार कर दिया। आगामी लोकसभा का चुनाव किस पार्टी से लड़ेंगे, इसके जवाब में उन्होंने फिल्मी अंदाज में ‘खामोश’ कह कर सबको मुस्कराने को विवश कर दिया।

इस मौके पर आप प्रवक्ता संजय सिंह और अपना दल की पल्लवी पटेल मौजूद थी।

वार्ता
चित्रकूट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment