बड़वानी एसपी ने दिए चीनी उत्पादों के विज्ञापन हटाने के निर्देश

Last Updated 14 Aug 2017 12:07:48 PM IST

मध्यप्रदेश के बड़वानी पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने जिले के थाना प्रभारियों को अपने थानों पर चीन के उत्पादों या अन्य विज्ञापनों से युक्त बोर्ड हटा कर सादे बोर्ड लगाने के निर्देश दिए हैं.


बड़वानी एसपी ने दिए चीनी उत्पादों के विज्ञापन हटाने के निर्देश

पुलिस अधीक्षक श्री खरे ने बताया कि उन्होंने थाना प्रभारियों को पा भेज कर निर्देश दिए हैं कि वे चीनी वस्तुओं या अन्य भारी भरकम विज्ञापनों से युक्त थानों के बोर्ड हटा कर सादे बोर्ड लगाएं. उन्होंने बताया कि कुछ साल पहले पुलिस मुख्यालय भोपाल से परिपा जारी होकर छूट मिली थी कि थानों पर जनसहयोग या निजी कम्पनियों की मदद से कुछ कार्य कराये जा सकते हैं लेकिन ये पाया गया है कि जिले के कुछ थानों और अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) कार्यालयों के बोर्ड पर बड़े विज्ञापनों के साथ थानों के नाम लिखे गये हैं.

जिले में पिछले कई दिन में‘राष्ट्रीय स्वदेशी सुरक्षा अभियान’के तहत चीनी वस्तुओं के बहिष्कार के लिये विरोध प्रदर्शन हुए थे. कई स्थानों पर चीन की वस्तुओं के बहिष्कार का लोगों को संकल्प दिलाया गया और कुछ स्थानों पर ऐसा सामान जलाया भी गया. सामाजिक संगठनों ने पुलिस अधीक्षक से जिले के थानों पर लगे हुए चीनी कम्पनियों के मोबाइल युक्त बोर्ड हटाए जाने का निवेदन भी किया था.
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment