झारखंड में प्रेमी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर कर दी हत्या

Last Updated 14 Feb 2023 04:06:29 PM IST

वैलेंटाइन डे के ठीक पहले झारखंड के गढ़वा में एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ उसके प्रेमी ने ऐसी बर्बरता के साथ मौत के घाट उतार दिया, जिसने हर किसी को दहलाकर रख दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी ने लड़की से रेप के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे का रॉड डालकर उसकी हत्या कर दी।


प्रेमी ने प्रेमिका के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर कर दी हत्या

वारदात गढ़वा जिले के केतार थाना अंतर्गत अजनिया गांव का है। लड़की का शव उसके प्रेमी के घर से थोड़ी दूर एक खेत से बरामद किया गया।

बताया गया कि दोनों के बीच पिछले कुछ अरसे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन-चार दिन पहले युवक ने लड़की के साथ अपनी फोटो फेसबुक पर पोस्ट की थी। इसका परिजनों ने विरोध किया था।

इस बीच रविवार की रात लड़की अपने घर वालों को बताए बगैर चुपके से लड़के के पास चली गई। घर वालों का कहना है कि वह कैसे और कैसे घर से निकली, इसका उन्हें पता भी नहीं चला।

अहले सुबह जब उसकी लाश गांव के लोगों ने खेत में देखी तो यह खबर पूरे इलाके में फैली और वहां सैकड़ों लोग जुट गए। लोगों ने संदेह होने पर उसके प्रेमी की तलाश की, तो वह घर से फरार मिला।

मृतका के परिजनों ने केतार थाना में उसके कथित प्रेमी के विरुद्ध हत्या को लेकर एफआईआर करायी है। इस वारदात को लेकर गांव में गुस्से का उबाल है।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। भारी गम और गुस्से के बीच उसका अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी संतोष कुमार रवि ने कहा कि आरोपी के मोबाइल लोकेशन के आधार पर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment