झारखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 13 पहुंची, 1 की मौत

Last Updated 09 Apr 2020 11:18:30 AM IST

झारखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में अब लगातार वृद्घि हो रही है। झारखंड में गुरुवार को नौ लोगों में कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है जिससे यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 13 पहुंच गई है।




इस बीच बोकारो के गोमिया में एक कोरोना मरीज की मौत हेा गई।

बोकारो जिला के सिविल सर्जन डॉ़ अशोक कुमार पाठक ने गुरुवार को बताया कि बोकारो के गोमिया प्रखंड के साड़म में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि इसके जांच की रिपोर्ट कुछ ही समय पहले आई थी।

इधर, राज्य के स्वास्थ्य विभाग के सचिव नितिन मदन कुलकर्णी ने गुरुवार को बताया कि नौ लोगों को कोरोना वायरस संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिससे कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या 13 पहुंच गई है। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि चार लोग बोकारो जिला के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि रांची के हिंदपीढ़ी इलाके में पांच लोगों में कोरोना पॉजिटिव पाया गया, जिससे रांची में कोरोना सक्रमित लोगों की संख्या सात हो गई है।

उल्लेखनीय है कि 31 मार्च को राज्य का पहला कोरोना संक्रमित मामले की पुष्टि हुई थी, जब निजामुद्दीन मरकज से लौटी एक मलेशियाई महिला हिंदपीढ़ी की एक महिला के नमूने की जांच करवाई गई थी। इसके अलावा हजारीबाग में भी एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

आईएएनएस
रांची


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment