छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और बोलेरो की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत, CM बघेल ने जताया दुख

Last Updated 04 May 2023 11:17:35 AM IST

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक सड़क दुर्घटना में पांच महिलाओं और दो बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई।


पुलिस अधिकारियों ने गुरूवार को यह जानकारी दी।

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने इस घटना पर दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘अभी-अभी सूचना मिली है कि बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है एवं एक बच्ची की स्थिति गंभीर है। ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे। घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।’

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पूरुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत जगतरा गांव के करीब बोलेरो वाहन और ट्रक के बीच हुई टक्कर में बोलेरो सवार 11 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। 

उन्होंने बताया कि धमतरी जिले के सोरम—भठगांव के कुछ लोग बुधवार देर रात एक बोलेरो गाड़ी में सवार होकर विवाह समारोह में शामिल होने मरकाटोला गांव जा रहे थे। अधिकारियों के अनुसार जब वे जगतरा गांव के करीब पहुंचे तब उनकी गाड़ी एक ट्रक से टकरा गयी। उन्होंने कहा कि इस हादसे में 10 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक बच्चा घायल हो गया।



पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने घायल बच्चे को अस्पताल भेजा। बच्चे ने रास्ते में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

समय लाइव डेस्क/भाषा
बालोद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment