मोदी के फैसलों पर राहुल का उपहास देश को नहीं आया रास: विष्णुदेव साय

Last Updated 20 May 2019 12:09:51 PM IST

केन्द्रीय मंत्री विष्णुदेव साय ने आज कहा कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के महत्वपूर्ण फैसलों का उपहास उड़ाकर सर्वोच्च न्यायालय में माफी मांग लेना देश की जनता को रास नहीं आया।


नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी (फाइल फोटो)

साय ने आज अपने गृहग्राम बगिया में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि एग्जिट पोल में भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) को भारी बहुमत के साथ केन्द्र की सत्ता में वापसी का संकेत दिए जाने का स्पष्ट अर्थ है कि प्रधानमंत्री मोदी के सभी बड़े फैसलों को देश की जनता ने सही ठहराया है।

उन्होंने एक्जिट पोल को सही ठहराते हुए कहा कि केंद्र सरकार के महत्वपूर्ण फैसलों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष अपनी चुनावी सभाओं में उपहास उड़ाते थे। इसके बाद सर्वोच्च न्यायालय के सामने उन्होंने माफी मांगी। कांग्रेस अध्यक्ष की ये बातें देश के मतदाताओं को काफी नागवार गुजरीं। इसी वजह से गैर भाजपा सरकार वाले राज्य छत्तीसगढ़, ओडिशा, पश्चिम बंगाल, मध्य प्रदेश और अन्य राज्यों के मतदाताओं ने भी कांग्रेस पार्टी को नकार दिया है।

उन्होंने दावा किया कि भाजपा को इन सर्वेक्षणों से भी अधिक सीटें मिलेंगी और देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी।

वार्ता
पत्थलगांव


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment