छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान मंगलवार को

Last Updated 20 Nov 2018 07:24:48 AM IST

छत्तीसगढ़ में चौथी विधानसभा के लिए दूसरे और आखिरी चरण का मतदान मंगलवार को होना है जिसके लिए चुनावी सरगर्मिंयों के बाद मिल बैठ कर एक एक सीट पर जीत का परचम लहराने राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।


छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण का मतदान आज

90 सीटों में मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के निर्वाचन क्षेत्र राजनांदगांव व बस्तर समेत 18 सीटों पर वोटिंग हो चुकी और मंगलवार को दूसरे चरण के लिए 72 सीटों पर मतदान होगा। कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और जनता कांग्रेस अध्यक्ष अजीत जोगी समेत कई मंत्रियों की किस्मत पर जनता बटन दबाएगी।

वोटों की गिनती 11 दिसम्बर को होगी। राज्य ने दांव पर बीजेपी का भविष्य है जिसे चौथी बार सरकार बनानी है। सभी सीटों पर जीत के लिए भाजपा कार्यालय में रणनीति पर गहन चर्चा हुई। इसमें छत्तीसगढ़ के प्रभारी अनिल जैन, मुख्यमंत्री रमन सिंह सहित आला नेता उपस्थित थे।

रमन सिंह ने कहा, भाजपा के मिशन 65 प्लस का रास्ता बिल्कुल साफ है। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, एक ओर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस किसानों की कर्जा माफी की बात कर रही है तो वहीं दूसरी ओर कर्नाटक में किसान विधानसभा का घेराव कर रहे हैं।

यह है कांग्रेस का वादा और कांग्रेस की बात। उन्होंने कहा, 75 सीटों पर प्रचार के बाद वे यह दावा कर रहे हैं। द्वितीय चरण के 72 सीटों पर होने वाले मतदान में भाजपा के पक्ष में अच्छा माहौल दिख रहा है। हम इस बार 65 सीटों का लक्ष्य पूरा कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेसी बड़ी-बड़ी बातें करते है। मैं टीवी पर देख रहा था, आज कर्नाटक में किसानों ने एरियर्स एवं न्यूनतम समर्थन मूल्य को लेकर विधानसभा का घेराव किया।

सहारा न्यूज ब्यूरो
रायपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment