मंत्री शुगर के इलाज के लिए बाबा की शरण में

Last Updated 14 Sep 2017 12:35:24 PM IST

अपनी शुगर की बीमारी का इलाज झाड़-फूंक से कराने कंबल वाले बाबा के पास जाकर छत्तीसगढ़ के गृह मंत्री राम सेवक पैकरा ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है.


मंत्री शुगर के इलाज के लिए बाबा की शरण में

कंबल वाले बाबा का ठिकाना बलरामपुर जिले में है. इस बाबा का दावा है कि वह कंबल ओढ़ा कर किसी के भी कानों में मंत्र फूंक दें तो बड़ी से बड़ी बीमारी गायब हो सकती है. बस भक्त को बाबा के दरबार में पांच दफे आना होता है. बाबा के भक्तों की मानें तो बाबा साइंस को चुनौती दे रहे हैं. पोलियो ग्रस्त लोगों तक को ठीक कर देते हैं. असली नाम गणेश है. वह गुजरात के रहने वाले हैं. 28 साल से यही इलाज कर रहे हैं. बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर क्षेत्र के स्याही ग्राम में बाबा का कैंप है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में सूबे के गृहमंत्री पैकरा उनकी शरण में बैठे नजर आ रहे हैं.

तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल : मंत्री शुगर के इलाज के लिए कंबल बाबा के पास गए. इस तस्वीर पर जब मंत्री जी से इस अंधविश्वास फैलाने वाले मामले में बात की गई तो मंत्री रामसेवक पैकरा ने कहा कि कंबल बाबा चमत्कारी हैं. चौतरफा आलोचना से घिरे राम सेवक पैकरा ने कहा, मैं अपने विधानसभा क्षेत्र में दौरे पर था. मैंने देखा कि दिव्यांग जो लकवाग्रस्त चल नहीं पा रहे थे मालिश करके उन्होंने उन्हें चला दिया. मुझे भी कुछ चमत्कार जैसा लगा. मुझे भी शुगर है. तो मैं भी चला गया.

उन्होंने कहा कि यहां पांच बार हर आदमी को जाना होगा तब दवा प्रभावी होगी. बस एक चम्मच शक्कर दी है, कहा पांच बार आना पड़ेगा. चमत्कार तो दिखता है इतनी भीड़ वहां जुटती है. वहां गरीब लोग भी थे, संपन्न भी, सबसे बड़ी बात चिकित्सा निशुल्क थी.

 

 

रमेश शर्मा
सहारा न्यूज़ ब्यूरो


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment