लालू यादव ने परिवार के साथ किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, पोती कात्यायनी का हुआ मुंडन संस्कार; तेजस्वी ने बेटी की शेयर की तस्वीर

Last Updated 09 Dec 2023 10:13:03 AM IST

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने अपने पूरे परिवार के साथ तिरुपति बालाजी के दर्शन किए। इसके बाद तेजस्वी यादव की पुत्री कात्यायनी का मुंडन भी कराया गया।

लालू यादव ने परिवार के साथ किए तिरुपति बालाजी के दर्शन

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसकी तस्वीर भी अपने एक्स हैंडल से पोस्ट की है। उसमें लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव, राजश्री और साथ में तेजस्वी की बेटी कात्यायनी भी दिख रही है। तेजस्वी और तेजप्रताप भी मुंडन कराए दिख रहे हैं।

तेजस्वी ने अपने अधिकारिक एक्स हैंडल से तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आज सवेरे आंध्र प्रदेश के तिरुमाला पर्वत स्थित उत्कृष्ट शिल्प कौशल के अद्भुत उदाहरण एवं भक्ति, विश्वास और श्रद्धा के प्रतीक भगवान श्री तिरुपति बालाजी मंदिर में सपरिवार पूजा-अर्चना व दिव्य दर्शन कर सकारात्मक ऊर्जा एवं आशीर्वाद प्राप्त किया तथा गर्भगृह में विराजमान भगवान वेंकटेश्वर से समस्त प्रदेशवासियों के सुख, शांति, समृद्धि और कल्याण के लिए मंगल प्रार्थना की।"



उन्होंने आगे लिखा, "आज शादी की सालगिरह के विशेष दिन पर बेटी कात्यायनी का मुंडन संस्कार भी संपन्न हुआ। सकारात्मक ऊर्जा उत्सर्जित करने वाले पौराणिक ऐतिहासिक व आध्यात्मिक स्थलों की यात्रा ज्ञानार्जन, शुभता, दिव्य हस्तक्षेप, आध्यात्मिक सांत्वना, आत्म-साक्षात्कार, ध्यान और परमात्मा से जुड़ने का जरिया, व्यक्तिगत व सामुदायिक विकास तथा मानव जीवन के मूल उद्देश्य की गहराई को समझने की चाह रखने वालों के लिए एक मार्गदर्शन के रूप में भी कार्य करती है।"
 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment