बिहार : ट्रक और बस की टक्कर में 9 प्रवासी मजदूरों की मौत

Last Updated 19 May 2020 10:14:25 AM IST

बिहार के भागलपुर जिले के खरीक थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह एक बस और ट्रक की टक्कर में नौ प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई।


भागलपुर में ट्रक-बस की टक्कर में 9 मजदूरों की मौत हो गई

मृतक मजदूर सरिया लदे ट्रक पर सवार थे। पुलिस के मुताबिक, एक बस दरभंगा से बांका जा रही थी, इसी दौरान खरीक के अंभो चौक के पास विपरीत दिशा से आ रहे लोहे के सरिया से लदे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी और ट्रक सड़क के किनारे बने बड़े गड्ढे में पलट गई। ट्रक पर लदे लोहे के सरिया के ऊपर कई मजदूर बैठे थे, जो ट्रक पलटने के बाद लोहे के सरिया के नीचे दब गए हैं। इस घटना में नौ प्रवासी मजदूरों की मौत हो गई।

नौगछिया के अनुमंडल पदाधिकारी मुकेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही कई इलाकों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जेसीबी मशीन की मदद से लोहे की सरिया को हटाया गया। उन्होंने बताया कि इस घटना में नौ मजूदरों की मौत हुई है। अब किसी शव के सरिया के नीचे दबे होने की संभावना नहीं है।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है। घटनास्थल पर मृतकों के मिले आधार कार्ड के आधार पर ये सभी पूर्वी चंपारण के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

कुमार ने संभावना जताते हुए कहा कि ट्रक पर सवार सभी प्रवासी मजदूर साईकिल से कहीं जा रहे होंगे और रास्ते में वे ट्रक पर सवार हो गए। घटनास्थल पर साईकिल भी पड़ी मिली है।

इस हादसे में बस पर सवार 4 लोग भी घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया गया है। ये सभी लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। घटना के बाद ट्रक का चालक फरार है।
 

आईएएनएस
भागलपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment