बिहार के मुंगेर में 13 नए मरीज, कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 290 पहुंची

Last Updated 27 Apr 2020 11:30:07 AM IST

बिहार में सोमवार सुबह आई जांच रिपोर्ट में मुंगेर के 13 लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 290 पहुंच गई है।


राज्य स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि सोमवार को राज्य में 13 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, जिससे राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या 290 पहुंच गई है।

उन्होंने बताया कि सोमवार को पॉजिटिव पाए गए सभी 13 लोग मुंगेर के जमालपुर के रहने वाले हैं। इनमें आठ महिला और पांच पुरूष शामिल हैं।

उल्लेखनीय है राज्य में संक्रमित लोगों में से दो की मौत हो चुकी है, जबकि 56 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

कुमार ने बताया कि रविवार की रात मुंगेर के तीन लोगों को पॉजिटिव पाया गया था, जिससे राज्य में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 277 पहुंच गई थी।

बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण से प्रभावित 22 जिलों में सबसे अधिक 81 मामले मुंगेर जिले में सामने आए हैं, जबकि पटना में 33 व नालंदा में 34 और सीवान में 30 मामले प्रकाश में आए हैं।

इसके अलावा बक्सर में 25, बेगूसराय में नौ, कैमूर में 14, रोहतास में 15, गया में छह, भागलपुर में पांच, गोपालगंज, नवादा व सारण में तीन-तीन, पूर्वी चंपाराण में पांच, बांका, भोजपुर, वैशाली व औरंगाबाद में दो-दो तथा मधेपुरा, अरवल, जहानाबाद एवं लखीसराय में एक-एक मामला सामने आया है।

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment