बिहार : लॉकडाउन में फंसा पुलिस का जवान, अधिकारियों ने पहुंचाया राशन

Last Updated 08 Apr 2020 04:50:53 PM IST

कोरोनावायरस के संक्रमण से बचने के लिए लागू लॉकडाउन में लोग जहां के तहां फंस गए हैं। ऐसे में विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के एक जवान (कांस्टेबल) का परिवार अपने घर में फंस गया।


इसके बाद जब उसके घर में राशन समाप्त हो गया तब पुलिस के अधिकारियों ने राशन और जरूरत के सामान पहुंचाए। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि बिहार के बेगूसराय जिले के मोहमदपुर का रहने वाला एसटीएफ जवान शिवचंद्र यादव की जमुई में तैनाती है, जबकि उसका परिवार बेगूसराय में रहता है। लॉकडाउन के कारण उनका पूरा परिवार घर में फंस गया।

शिवचंद्र के परिवार में उनकी पत्नी और 3 छोटे बच्चे हैं। जवान के घर में राशन खत्म हो गया था। इसके बाद जवान की पत्नी ने अपने पति को फोन कर राशन का इतंजाम करने को कहा।
 

शिवचंद्र लॉकडाउन के कारण बेगूसराय आ भी नहीं पा रहा था और न हीं घरवालों की कोई मदद कर पा रहा था। इसके बाद उसने बेगूसराय नगर के थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार झा के मोबाइल पर फोन किया।

सूचना के बाद थाना प्रभारी झा ने मंगलवार को अन्य पुलिसकर्मियों के साथ शिवचंद्र के घर राशन और जरूरत के सभी सामान खरीदकर पहुंचाया और इसकी सूचना शिवचंद्र को फोन से दी। इसके बाद शिवचंद्र और उसके परिजनों ने राहत की सांस ली।

आईएएनएस
बेगूसराय


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment