बिहार : महाराष्ट्र से लौटे लोगों की जानकारी देना युवक को पड़ा महंगा, पीट-पीटकर मार डाला

Last Updated 31 Mar 2020 12:19:55 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी जिले के रून्नीसैदपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।


युवक ने महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोनावायरस का संदिग्ध होने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग तक पहुंचवाई थी, जिसके कारण पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई।

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, महाराष्ट्र से लौटे दो लोग रून्नीसैदपुर थाना के मंधौल गांव आए थे। उनके महाराष्ट्र से लौटने की जानकारी गांव के ही बबलू राम नाम के एक युवक ने स्वास्थ्य विभाग तक पहुंचवा दी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम ने दोनों संदिग्धों का सैंपल लिया।

दोनों संदिग्धों को कोरोना टेस्ट करवाना पसंद नहीं आया और नाराज होकर दोनों ने अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर बबलू की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे बबलू की मौत हो गई।

रून्नीसैदपुर के थाना प्रभारी डी़ पी़ सिंह ने मंगलवार को बताया, "इस मामले में मृतक के परिजनों के बयान पर हत्या की एक प्राथमिकी रून्नीसैदपुर थाना में दर्ज कर ली गई है, जिसमें छह लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।" उन्होंने बताया कि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

गौरतलब है कि लॉकडाउन होने के बाद दूसरे राज्यों से बड़ी संख्या में लोग बिहार पहुंचे हैं, जिससे इस महामारी का गांवों में फैलने का खतरा और बढ़ गया है। सरकार हर लौटे व्यक्ति की जांच कराने में जुटी है। बिहार में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 है।
 

आईएएनएस
सीतामढ़ी (बिहार)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment