पटना के गांधी मैदान के पास घर में विस्फोट, 6 लोग घायल

Last Updated 10 Feb 2020 11:50:13 AM IST

बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान इलाके में सोमवार सुबह एक घर में विस्फोट होने के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई। विस्फोट की घटना के बाद कम से कम छह लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, "दलदली रोड इलाके के एक मकान में विस्फोट हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि पास के दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए, वहीं उस मकान में रहने वाले कई लोग भी नीचे जा गिरे।

इस घटना में करीब छह लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।"

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बताया, "विस्फोट के मामले की जांच प्रारंभ कर दी गई है। अभी इस मामले में कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी।"

इधर, स्थानीय लोगों के मुताबिक लगातार दो बार धमाका हुआ, जिससे दो घर पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं, जबकि आसपास के घर की खिड़कियां टूट गई। विस्फोट की घटना के बाद आसपास के क्षेत्रों में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच प्रारंभ कर दी है तथा एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया है।

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment