बिहार में 'पोस्टर वार' जारी, 'करप्शन मेल' के जरिए लालू पर निशाना

Last Updated 24 Jan 2020 04:01:13 PM IST

बिहार में राजनीतिक दलों के बीच पोस्टर वार थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद को लेकर एक पोस्टर लगाया गया है।


पोस्टर में एक ट्रेन को चित्रित कर लालू की एक तस्वीर बनाई गई है। ट्रेन को 'करप्शन मेल' बताया गया है, जबकि लालू की तस्वीर में उनके हाथ में 'अपराध गाथा' की पुस्तिका दिख रही है। पोस्टर पर बनी ट्रेन पर लिखा है 'पटना से होटवार', और उसके आगे 'करप्शन एक्सप्रेस' और स्वार्थी भी लिखा हुआ है।

पोस्टर में राजद के चुनाव चिन्ह 'लानटेन' को दिखाया गया है। इस पोस्टर को किसने जारी किया, इसका उल्लेख नहीं है। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि इसे जद(यू) द्वारा जारी किया गया है।

इस संदिग्ध पोस्टर पर राजद ने नीतीश कुमार पर पलटवार किया है। राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने  शुक्रवार को कहा, "नीतीश कुमार और उनकी पार्टी, लालू प्रसाद का जो रिकॉर्ड 15 सालों से बजा रही है, उससे अब जनता उब चुकी है। अब उन्हें अपने 15 सालों का हिसाब देना है कि उन्होंने क्या-क्या किया है।"

उल्लेखनीय है किए गुरुवार को राजद ने पोस्टर के जरिए जद(यू) और भाजपा पर निशाना साधा था। राजद द्वारा लगाए गए पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी की तस्वीर के साथ 'ट्रबल इंजन' लिखा हुआ था।

 

आईएएनएस
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment