तेजस्वी यादव के बिहार में नहीं होने को लेकर राजद नेताओं की अलग-अलग राय

Last Updated 20 Jun 2019 10:12:30 AM IST

बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के लोकसभा चुनाव में राजद की हार की समीक्षा करने के बाद से प्रदेश में नहीं होने के बारे में उनकी पार्टी के नेताओं की अलग अलग राय है।


तेजस्वी प्रसाद यादव (फाइल फोटो)

बडी संख्या में बिहार में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से बच्चों मौत की खबरों के बीच राजनीतिक परिदृश्य से गायब रहने के बारे में पूछे जाने पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा कि हो सकता है कि वह वि कप देखने गए हों।   

तेजस्वी के एईएस (चमकी बुखार) से बिहार में 117 बच्चों की मौत हो जाने पर भी राजद नेता की ओर से कोई टिप्पणी नहीं आने के बारे में पूछे जाने पर रघुवंश ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि तेजस्वी कहां हैं। उन्होंने कहा कि हमें नहीं पता कि वह अभी कहां हैं पर हमारे अनुमान के अनुसार क्रिकेट का जो विश्व कप मैच चल रहा है, उसे देखने गए होंगे लेकिन इस बारे में आस्त नहीं हूं।   

इससे पहले कल राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी की तबीयत अभी नासाज है इसलिए वे दिल्ली से नहीं आ सके हैं। यह पूछे जाने पर तेजस्वी की कितने दिनों से तबीयत खराब है, वीरेंद्र ने कहा था कि वह तारीख नहीं बता सकते पर उनकी तबीयत कुछ नासाज है।   

गौरतलब है कि तेजस्वी दो जून को अपनी मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को पिता और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के जन्मदिवस के अवसर पर वे अनुपस्थित रहे थे ।

भाषा
पटना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment