बिहार में विभिन्न सड़क हादसों में नौ की मौत

Last Updated 18 Apr 2017 12:52:05 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर, कैमूर, वैशाली, गया और रोहतास जिलों में आज विभिन्न सड़क हादसों में एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत नौ लोगों की मौत हो गयी जबकि 13 अन्य घायल हो गए.


(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर जिले में सड़क हादसे में जहां एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी, वहीं कैमूर और वैशाली में दो-दो जबकि गया एवं रोहतास में एक-एक की मौत हुई है.
       
मुजफ्फरपुर से यहां प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में मोतिहारी-मुजफ्फरपुर मार्ग पर एक तेज रफ्तार कंटेनर से कुचल कर मोटरसाइकिल सवार युवक, उसकी पत्नी और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान संजय राय (35), कृष्ण देवी (30) और निशा कुमारी (14) के रूप में की गयी है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मुजफ्फरपुर के श्रीकृष्णा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है.
       
वहीं, भभुआ से प्राप्त समाचार के अनुसार कैमूर जिले के सोनहन थाना के बरहुली गांव के समीप मोटरसाइकिल के पलट जाने से दो युवकों की मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया. बारात में शामिल होने के बाद सभी युवक आज सुबह मोटरसाईकिल से वापस लौट रहे थे तभी बरहुली गांव के निकट उनका वाहन अनियांित होकर पलट गया.

इस दुर्घटना में रिपु गौड़ और धम्रेन्द्र गौड़ की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि सूरज प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो हाजीपुर से प्राप्त सूचना के अनुसार , वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेा के भगवानपुर अड्डा के निकट आज एक सवारी गाड़ी के पलट जाने से दो बारातियों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य घायल हो गये.



हाजीपुर पतालेर मंदिर में शादी संपन्न कराकर बाराती पक्ष के लोग निजी वाहन से पतेरीबेलसर गांव लौट रहे थे तभी उनका वाहन असंतुलित होकर पलट गया. इस दुर्घटना में नंदकिशोर महतो (32) और दूल्हे के बहनोई कैलाश महतो (35) की मौके पर ही मौत हो गयी. 
       
एक अन्य घटना में रोहतास जिले के डेहरी नगर थाना में सुअरा गांव के निकट ट्रक से कुचलकर मोटरसाइकिल सवार हरेन्द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया.  घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर कई घंटे तक सड़क जाम रखा.
       
गया से प्राप्त समाचार के अनुसार गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के पहार मोड़ के समीप दो वाहनों के बीच टक्कर में महिला मुन्नी देवी की मौत हो गयी जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मुन्नी देवी की छोटी बेटी की सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पूरा परिवार निजी वाहन से रविवार को मुजफ्फरपुर गया था.  लौटने के क्रम में सोमवार सुबह जैसे ही उनका वाहन गया के पहार मोड़ के समीप पहुंचा विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन से जोरदार टक्कर हो गई. घायलों को इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment