नीतीश ने रंगा कमल का चित्र, फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Last Updated 05 Feb 2017 05:30:08 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक कलाकार द्वारा बनाए गए कमल के फूल में लाल रंग भर कर एक नई चर्चा को जन्म दे दिया है.


कमल में रंग भरते नीतीश कुमार

कमल के फूल में रंग भरने को उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ नजदीकी से जोड़कर देखा जा रहा है.

नीतीश ने शनिवार को पटना पुस्तक मेले के उद्घाटन कार्यक्रम में कलाकार बउआ देवी द्वारा बनाए गए कमल के चित्र में रंग भरा. उनके द्वार कमल के फूल में लाल रंग भरने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. सोशल मीडिया का एक वर्ग इसे उनकी भाजपा के साथ बढ़ रही नजदीकी से जोड़कर देख रहा है.

हजारों की संख्या में लोगों ने नीतीश की कमल के फूल में रंग भरने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की और उन पर टिप्पणियां की.

हालांकि, अभी तक न तो जनता दल (युनाइटेड) और न ही गठबंधन साझेदार राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने इस पर कोई प्रतिक्रिया दी है. वास्तव में, सत्तारूढ़ जद(यू) और राजद नेताओं ने इसे नजरअंदाज कर दिया.



एक वरिष्ठ जद(यू) नेता ने कहा, 'इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है. नीतीश ने कमल के फूल में लाल रंग भरा.' राजद के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, 'भाजपा के समर्थक इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल कराने के पीछे हैं.'

नीतीश ने कमल के फूल में रंग भरने के बाद बिना भाजपा का नाम लिए अपने निहित स्वार्थो की पूर्ति के लिए राज्य की बुरी छवि पेश करने के लिए विपक्षी नेताओं पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'ऐसे समय में जब सभी बिहार की प्रशंसा कर रहे हैं, ये राज्य को बदनाम कर रहे हैं.'
 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment