Spacer
समय यूपी/उत्तराखंड एमपी/छत्तीसगढ़ बिहार/झारखंड राजस्थान आलमी समय

23 Nov 2022 11:29:14 AM IST
Last Updated : 23 Nov 2022 11:36:30 AM IST

बिहार : पति ने ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाई

पति ने ही अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाई

आम तौर पर कहा जाता है पहले प्यार को भुला पाना आसान नहीं होता है, ऐसा ही कुछ देखने को मिला बिहार के सारण जिला में जहां, विवाहित महिला शादी के बाद भी अपने पहले प्रेमी को भूल नहीं पाई।

जब प्रेमी उसके पति के गांव पहुंचा तो, पति की रजामंदी से महिला और उसके पुराने प्रेमी की शादी करवा दी गई। बताया जाता है कि मिर्जापुर के रहने वाले विश्वजित भगत ऑटो चलाने का काम करता है। करीब चार महीने पूर्व बख्तियारपुर की रहने वाली आरती नाम की लड़की से उसे इश्क हो गया। दोनो प्रेमी प्रेमिका ने साथ जीने और मरने की कसमें खाई और दोनों साथ रहने का फैसला ले लिया।

इस बीच, दोनों ने अपनी मर्जी से दो महीने पहले शादी कर ली।

अभी विवाह के दो ही महीने ही गुजरे थे कि बख्तियारपुर के रहने वाले अभिराज नाम का एक युवक अपनी पूर्व की प्रेमिका आरती के ससुराल मिर्जापुर पहुंच गया।

इस दौरान आरती भी अपने पहले प्रेमी को भूल नहीं पाई थी। वह भी अपने पुराने प्रेमी से मिलने उसके पास पहुंच गयी।

बताया गया कि गांव वालो ने दोनों को मिलते देख लिया और दोनों को पकड़ लिया। प्रेमी-प्रेमिका के पकड़े जाने के बाद गांव में तरह तरह की चर्चा होने लगी।



सोमवार को दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी गई और फिर रात में पति की रजामंदी के बाद पति के घर में ही आरती की शादी पहले प्रेमी अभिराज से करा दी गई। फिल्मी पटकथा जैसी घटना की चर्चा इलाके में खूब हो रही है।


आईएएनएस
छपरा
 

ताज़ा ख़बरें


लगातार अपडेट पाने के लिए हमारा पेज ज्वाइन करें
एवं ट्विटर पर फॉलो करें |
 


फ़ोटो गैलरी

 

172.31.21.212