हर घर तिरंगा अभियान - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से तिरंगे के साथ अपनी फोटो शेयर करने की अपील की

Last Updated 13 Aug 2022 11:33:26 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ' हर घर तिरंगा' अभियान को मिल रही कामयाबी पर खुशी जाहिर करते हुए लोगों से तिरंगे के साथ अपनी फोटो शेयर करने की अपील की है।




प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

'हर घर तिरंगा' अभियान को मिल रही कामयाबी से गदगद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा , हर घर तिरंगा आंदोलन को मिली अद्भुत प्रतिक्रिया से बहुत खुश और गौरवान्वित हूं। हम जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों की रिकॉर्ड भागीदारी देख रहे हैं।

लोगों से तिरंगे के साथ अपनी फोटो शेयर करने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, आजादी के अमृत महोत्सव को चिह्न्ति करने का यह एक शानदार तरीका है। तिरंगे के साथ अपनी फोटो 'हरघरतिरंगा डॉट कॉम' पर भी शेयर करें।

आपको बता दें कि, भारत की आजादी के 75 वर्ष के अवसर को लेकर देश भर में आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है। इसी अभियान के तहत, इस वर्ष 22 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से हर घर तिरंगा अभियान को मजबूत करने का आग्रह करते हुए ट्वीट कर कहा था, इस साल, जब हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, आइए हम हर घर तिरंगा अभियान को मजबूत करें। 13 से 15 अगस्त के बीच तिरंगा फहराएं या अपने घरों में इन्हें प्रदर्शित करें। यह अभियान राष्ट्रीय ध्वज के साथ हमारे जुड़ाव को और मजबूती देगा।
 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment