गजब की जोड़ी: 3 फुट के दूल्हे को मिली दुल्हन

Last Updated 08 Jun 2020 09:43:35 AM IST

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक अनोखी शादी काफी चर्चित हो रही है। कोराना वायरस संक्रमण में लोगों को बढ़ी परेशानी के बीच तीन फुट के फिरोज की जिंदगी आसान हो गई। उन्हें उनकी ही ऊंचाई की बेगम मिल गई। वह निकाह करके काफी प्रसन्न हैं।


दोनों के परिजनों ने बताया कि छोटा कद होने के कारण बहुत ही परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन कहते हैं जोड़ी तो ऊपर वाला ही बनाता है। इनकी शादी को लेकर दोनों के परिजन काफी खुश हैं।

तीन फुट के फिरोज के लिए दूल्हा बनना सपने के सच होने जैसा है। परिवार के लोग काफी समय से शादी के प्रयास में थे। लेकिन हर बार कम ऊंचाई के कारण उनकी शादी रुक जाती थी। अचानक एक दोस्त की भाभी ने उसे देखा और अपनी तीन फुट की बहन के लिए पसंद कर लिया। फिर क्या था, दोनों परिवार के लोग बैठे और रिश्ता तय हो गया। ढाई माह पहले शादी की तारीख तय हो गई थी। लेकिन लॉकडाउन के दौरान इंतजार करना पड़ा। आखिरकार अब वे दोनों एक-दूसरे को हो गए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के लक्खीपुरा निवासी फिरोज की लंबाई तीन फुट है। घर में सभी सामान्य कद के हैं। फिरोज ने बताया कि ढाई माह पहले शादी होनी थी। लेकिन लॉकडाउन लग गया। अब अनुमति लेकर शादी हुई। बारात में घर-परिवार के ही कुछ खास लोग गए थे। दोनों की जोड़ी देखने के लिए दोनों जगहों पर ही लोग एकत्र हो गए थे।

उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड की कई फिल्मों डॉक्टर दिल वाला, मेरा दुश्मन-मेरा दोस्त, सपना अपना-अपना और मस्त पहलवान, पड़ोसी परेशान में काम भी कर चुके हैं।

आईएएनएस
मेरठ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment