खून के आंसू रोती है तीन साल की ये बच्‍ची

Last Updated 28 Jul 2017 03:16:34 PM IST

एक गंभीर बीमारी से पीड़ित तीन साल की बच्ची अहाना खून के आंसू रोती है, उसकी आखों से आंसू के रूप में पानी की जगह खून निकलता है.


आहाना: खून के आंसू रोती है यह बच्ची

हैदराबाद की रहने वाली 3 साल की बच्ची आहाना को गंभीर बीमारी हैं, जिसके लिए परिवारवालों ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगाई है, इस बीमारी के चलते माता-पिता के साथ-साथ डॉक्टर भी बहुत डरे हुए है.

 दरअसल, तीन साल की बच्ची अहाना खून के आंसू रोती है, उसकी आखों से पानी की जगह खून निकलता हैं, अहाना का इलाज कर रही डॉक्टर ने बताया कि आहना को हेमाटिड्रोसिस नाम की बीमारी है, इसमें पसीना आने और आंसू आने पर खून भी आता है, डॉक्टर ने बताया कि इलाज के बाद आहना की हालत पहले से तो बेहतर है लेकिन अभी भी स्थिति गंभीर है.
 
आहना के पिता मोहम्मद अफजल ने कहा कि जब वह डॉक्टर से पूछते हैं कि क्या इसका कोई स्थाई इलाज है तो वे कुछ नहीं कहते यानी उसके पास इसका कोई जवाब नहीं होता, अफजल ने कहा- मैं सीएम चंद्रशेखर राव और मोदी जी से मदद की गुहार लगाता हूं.
 
अहाना के पिता का कहना है कि उनकी बच्ची को हफ्ते में पांच बार इस समस्या का सामना करना पड़ता है, जिसके साथ ही वह बेहोश भी हो जाती है.
 
 गौरतलब है कि अहाना के माता-पिता बीमारी का खर्चा उठाने में असमर्थ हैं, उनके ऊपर पहले से कर्जा है, इस स्थिति में से कुछ परोपराकारी संगठन उनकी मदद के लिए आगे आए हैं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment