चार साल की बहन को चीज़बर्गर खिलाने कार से लेकर McDonald पहुंचा 8 साल का बच्चा

Last Updated 13 Apr 2017 03:52:06 PM IST

अमेरिका में चीज बर्गर खाने के लिये एक लड़का इस कदर बेसब्र हुआ कि अपनी चार साल की बहन को पिता की वैन में बिठाकर उसे चलाते हुये स्थानीय मैकडोनाल्ड आउटलेट पर पहुंच गया.


फाइल फोटो

पुलिस ने कहा कि ओहायो के ईस्ट पेलस्टाइन में रहने वाला बच्चा उस वक्त अपनी बहन को वैन में बैठाकर उसे चलाकर मैकडोनाल्ड तक पहुंच गया जबकि उसके माता-पिता घर पर सो रहे थे.

ईस्ट पेलस्टाइन के पुलिस अधिकारी जैकब कोहल्र ने फॉक्स 8 न्यूज को बताया कि यह घटना रविवार की है जब बच्चों के पिता दिन भर काम करने के बाद जल्दी सोने चले गये थे और मां बच्चों के साथ काउच पर थी तभी उसे भी नींद आ गयी. माता-पिता के सोने के बाद बच्चों ने बाहर जाने का फैसला किया.

कोहल ने कहा कि बच्चा बहन को वैन मे पीछे बैठाकर घर से करीब 1.5 किलोमीटर दूर ले गया. खास बात यह कि इस सफर के दौरान रास्ते में बच्चा चार चौराहों, रेल रोड ट्रैक्स से गुजरा. इस दौरान दाहिने हाथ के कुछ मोड़ आये जबकि एक मोड़ बायें हाथ का भी आया. चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि बच्चे ने सभी ट्रैफिक नियमों का पालन किया और गाड़ी चलाते वक्त गति सीमा का भी ध्यान रखा.



दोनों बच्चे जब मैक डोनल्ड्स पहुंचे तो संयोग से वहां उनका एक पारिवारिक मित्र पहले से मौजूद था जिसने बच्चों को देख उनके दादा-दादी को सूचित किया. हालांकि पुलिस के पहुंचने से पहले ही बच्चों को खाने के लिये उनका चीज बर्गर मिल चुका था.

कोहल्र ने जब मैकडोनल्ड्स पहुंचकर छोटे बच्चे से बात की तो उसने उन्हें बताया कि उसने यू-ट्यूब वीडियो देखकर गाड़ी चलाना सीखा. उसने कहा कि वह सिर्फ चीजबर्गर खरीदना चाहता था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment