वोट काटने वाले दल लोकतंत्र के जेबकतरे : मोदी

Last Updated 29 Jan 2017 04:14:41 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पणजी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वोट काटने वाले दल दरअसल लोकतंत्र के जेबकतरे हैं. जो ठीक नहीं है.


पणजी में शनिवार को चुनावी सभा को संबोधित करते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

गोवा में भाजपा की साख दांव पर लगी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पणजी में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि गोवा में भाजपा ने पिछले 25 महीने में वो कर दिखाया है जो 50 सालों में यहां नहीं हो पाया था. प्रधानमंत्री ने गोवा के लोगों से स्थिर सरकार देने की अपील की. उन्होंने बड़ी बात कहते हुए कहा, ‘वोट काटने वाले दल दर असल लोकतंत्र के जेबकतरे हैं. जो ठीक नहीं है.

प्रधानमंत्री ने कहा, ‘10 साल में गोवा ने एक दर्जन से ज्यादा सीएम दे दिए, अस्थिरता गोवा की सबसे बड़ी बीमारी है. गोवा की मौजूदा सरकार ने चौतरफा विकास का उदाहरण पेश किया है.’ उन्होंने कहा कि गोवा को धन्यवाद देना चाहता हूं कि उन्होंने देश को एक मजबूत रक्षा मंत्री दिया है जिसकी चर्चा पूरे विश्व में हो रही है.

केंद्र सरकार की उपलब्धि बताते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि आज पूरे विश्व में भारत की जय जयकार हो रही है, यह मोदी के कारण नहीं सवा सौ करोड़ लोगों की वजह से हो रहा है. उन्होंने बताया कि यह गरीबों की सरकार है, हमारे कदम कठोर होंगे लेकिन वो कदम देश की भलाई के लिए उठाए जा रहे हैं.

विपक्ष पर हमला करते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘मेरे ऊपर जुल्म इसलिए हो रहा है क्योंकि हमसे भ्रष्टाचारियों को परेशानी हो रही है. कुछ लोग पराजय सामने दिखता है तो पहले से माहौल बना लेते हैं.’ उन्होंने वोट काटने वाले लोगों को लोकतंत्र के जेबकतरा बताया और कहा कि ये किसी का भला नहीं कर सकते. जनता को ऐसे लोगों से होशियार रहने की जरूरत है.
मोदी की मानें तो देश में राजनीति को नीचे स्तर पर ले जाने की कोशिश हो रही है, और कुछ लोगों को इसमें गौरव महसूस होता है. गोवा के लोगों की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि जो समझ हिंदुस्तान के नागरिकों को है उससे ज्यादा समझदार गोवा के लोग हैं.

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि पीड़ा तब होती है जब पार्टियां विकास के मुद्दे से भागती हैं, हिंदुस्तान के नागिरक के जीवन में तभी बदलाव आएगा जब सही मुद्दों पर चुनाव लड़े जाएंगे. उन्होंने कहा कि गोवा की भाजपा सरकार ने टूरिज्म को बढ़ावा देने के लिए काम किया, पर्यटकों को सभी सुविधाएं मुहैया कराई. पीएम ने कहा कि लोग सोच रहे थे कि नोटबंदी के कारण टूरिजम बंद हो जाएगा, लेकिन अब उनकी बोलती बंद गई है.

समयलाइव डेस्क/एजेंसियां


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment