भाजपा उम्मीदवार महेश शर्मा ने भरा गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र

Last Updated 22 Mar 2019 01:03:01 PM IST

गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट से भाजपा के घोषित प्रत्याशी और केन्द्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने आज सुबह सवा ग्यारह बजे जिला कलेक्ट्रेट में पहुंचकर अपना नामांकन भरा।


महेश शर्मा ने भरा गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट से नामांकन पत्र

इससे पूर्व डॉ शर्मा सेक्टर 15 स्थित अपने घर से निकल कर सेक्टर 19 स्थित सनातन धर्म मंदिर पहुंचे। वहां पर उन्होंने विधि-विधान से पूजा अर्चना की और फिर जिला कलेक्टर गए।  

इस अवसर पर डॉ शर्मा ने राजग को दूसरी बार बहुमत मिलने का विश्वास जताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 5 साल में अभूतपूर्व विकास कार्य किया गया है। देश की सीमाएं सुरक्षित हुई है तथा हर व्यक्ति की सामाजिक सुरक्षा बढी है। उन्होंने कहा कि वह अपने लोकसभा क्षेत्र की प्रमुख समस्याएं प्रदूषण, यातायात, कानून व्यवस्था को दूर करने का प्रयास करेंगे।    

उत्तर प्रदेश में हुए सपा- बसपा गठबंधन के बाबत पूछे गए एक सवाल पर डॉक्टर शर्मा ने कहा ‘‘यह गठबंधन बेमेल है। भारत में प्रधानमंत्री बनने के लिए 272 सीटें चाहिए, जबकि यह गठबंधन मात्र 70 सीटों पर चुनाव लड़ रहा है।’’    

राम मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर भाजपा सरकार ही बनाएगी। उन्होंने कहा कि मंदिर बनने का रास्ता साफ हो रहा है, तथा जल्द ही वहां पर भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा।     

पिछली बार मिले मतों की तुलना में इस बार दोगुना मतों से जीतने का भरोसा जताते हुए डॉ शर्मा ने कहा कि गौतम बुद्ध नगर लोकसभा सीट पर इस वर्ष साढे पांच लाख मतदाता बढे हैं जो एक रिकॉर्ड है।
 

 

भाषा
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment