प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आज तमिलनाडु और महाराष्ट्र में रैली, भरेंगे हुंकार

Last Updated 10 Apr 2024 08:52:27 AM IST

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार जुटे हैं।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

एनडीए 400 पार और 'फिर एक बार, मोदी सरकार' के नारे के साथ लोकसभा चुनाव के मैदान में उतरी भाजपा इस बार दक्षिण भारत के राज्यों पर ज्यादा फोकस कर रही है। भाजपा इस बार तमिलनाडु और केरल जैसे राज्यों में चमत्कारिक नतीजों का दावा भी कर रही है। दक्षिण भारत के मतदाताओं को लुभाने की कमान खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाल रखी है। पीएम मोदी लगातार दक्षिण भारत का दौरा कर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को अपने तमिलनाडु दौरे के दूसरे दिन राज्य में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह शाम को महाराष्ट्र जाकर जनसभा भी करेंगे। पीएम मोदी के चुनावी कार्यक्रम के अनुसार, वह बुधवार को सुबह 10:30 बजे तमिलनाडु के वेल्लोर में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह करीब 1:45 बजे के तमिलनाडु के मेट्टुपलायम में दूसरी जनसभा को संबोधित करेंगे।

ऐसी उम्मीद है कि पीएम मोदी अपनी दोनों चुनावी रैलियों में राज्य की डीएमके सरकार और विपक्षी गठबंधन में शामिल कांग्रेस सहित अन्य दलों पर राजनीतिक निशाना साधते हुए तमिलनाडु की जनता को अपनी सरकार की उपलब्धियां बताएंगे। तमिलनाडु में चुनावी रैलियों को संबोधित करने के बाद पीएम मोदी महाराष्ट्र के लिए रवाना हो जाएंगे। यहां पर वह शाम 6 बजे रामटेक में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को पश्चिम बंगाल और बिहार के चुनावी दौरे पर रहेंगे। शाह बुधवार को दोपहर 12 बजे पश्चिम बंगाल के बालुरघाट लोकसभा में और दोपहर बाद 3 बजे बिहार के औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को अरुणाचल प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। जेपी नड्डा बुधवार को दोपहर 1 बजे ईटानगर में अरुणाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का संकल्प पत्र (चुनाव घोषणापत्र ) जारी करेंगे। इसके बाद दोपहर 2 बजे अरुणाचल प्रदेश के ईटानगर के दोईमुख खेल मैदान में एक सार्वजनिक रैली को भी संबोधित करेंगे।आपको बता दें कि भाजपा अध्यक्ष बुधवार (10 अप्रैल) से अरुणाचल प्रदेश, सिक्किम एवं अंडमान और निकोबार के दो दिवसीय चुनावी यात्रा पर रहेंगे।

 

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment