Kangana Ranaut : सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट को लेकर कंगना ने की BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात

Last Updated 27 Mar 2024 08:39:27 AM IST

प्रसिद्ध अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने मंगलवार रात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (JP Nadda) से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान पार्टी की ओर से उन्हें संदेश दिया गया कि पार्टी मजबूती के साथ उनके (कंगना रनौत के) साथ खड़ी है।


कंगना रनौत ने BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की।

दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवास पर हुई यह मुलाकात लगभग 50 मिनट तक चली। इससे पहले, मंगलवार की दोपहर में कंगना ने बताया था कि उन्हें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली बुलाया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना के लिए आपत्तिजनक बातें कही गई थीं।

इस पर कंगना का कहना था कि वह इसका जवाब दे चुकी हैं। इस विषय पर कानूनी कार्रवाई या अन्य बातों को लेकर कंगना का कहना था कि पार्टी अध्यक्ष से मुलाकात करने के बाद ही वह आगे कोई प्रतिक्रिया दे पाएंगी।

उन्होंने कहा कि अब वह पार्टी के साथ हैं और उन्हें पार्टी के निर्देशों के साथ चलना पड़ेगा।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के पोस्ट की आलोचना करते हुए कंगना रनौत कह चुकी हैं कि वह एक अभिनेत्री हैं और तमाम महिलाएं, चाहे उनका कोई भी पेशा हो, सभी महिलाएं सम्मान की पात्र हैं। किसी भी महिला को अपमानित करना गलत है।

उन्होंने इस पर दुख जताते हुए कहा कि मंडी को पूरे विश्‍व में छोटा काशी कहा जाता है, जहां ऋषियों ने तपस्या की है और इसके बारे में इतनी भद्दी टिप्पणी से मंडी के लोगों को और उन्हें भी बहुत दुख हुआ है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment