RRB NTPC: पीएमओ ने बुलाई रेल अधिकारियों की बैठक

Last Updated 29 Jan 2022 09:08:09 AM IST

आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा के रिजल्ट में धांधली आरोप पर लगातार बिहार में छात्रों का प्रदर्शन जारी है। विरोध के मद्देनजर प्रधानमंत्री कार्यालय ने शुक्रवार को रेलवे के अधिकारियों के साथ एक बैठक बुलाई है।


(फाइल फोटो)

छात्रों के इस विरोध को कई छात्र संगठनों और राजनीतिक दलों का समर्थन प्राप्त है।

छात्र संगठन ऑल इंडिया स्टूडेंटस एसोसिएशन (आइसा) व नौजवान संगठन इनौस ने आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षा के रिजल्ट में कथित धांधली तथा ग्रुप डी की परीक्षा में एक की जगह दो परीक्षाएं लेने के खिलाफ शुक्रवार को बुलाए गए 'बिहार बंद' को लेकर बंद समर्थक सड़क पर उतरे। इस बंद का कई राजनीतिक दलों का समर्थन मिला है। बिहार बंद को लेकर राजद कार्यकर्ता हाजीपुर, पटना में कई जगहों पर उतरे और सडक पर आगजनी की। पटना और गांधी सेतु पर जन अधिकार पार्टी (जाप) कार्यकर्ता उतरे और सडकों पर आगजनी कर आवागमन रोका गया। इसके अलावे पटना में एक मार्च निकाला गया।

इधर, मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर और अरवल में भी आइसा के बंद समर्थक सड़क पर उतरे और सडक जाम की। हालांकि इस क्रम में आंदोलनरत छात्र कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं।

इस दौरान कई स्थानों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं। जाम के कारण आवगमन ठप हो गया।

बंद समर्थक एनटीपीसी परीक्षाफल में धांधली, आंदोलनरत छात्रों की गिरफ्तारी और उनको झूठे मुकदमे में फंसाने के विरोध कर रहे हैं।

ऐजेंसी
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment