तेलंगाना कांग्रेस चीफ ने शशि थरूर पर अपमानजनक टिप्पणी कर खड़ा किया विवाद, बाद में मांगी माफी

Last Updated 17 Sep 2021 01:41:37 PM IST

तेलंगाना कांग्रेस प्रमुख और सांसद रेवंत रेड्डी ने 'गधे की टिप्पणी' पर नाराजगी के बाद शशि थरूर से माफी मांगी है।


थरूर ने गुरुवार शाम को माफी स्वीकार कर ली और रेड्डी का फोन आने के बाद ट्वीट किया, "मुझे रेवंत रेड्डी की ओर से जो कहा गया था, उसके लिए माफी मांगने के लिए एक दयालु कॉल आया। मैं उनके खेद की अभिव्यक्ति को स्वीकार करता हूं और इस दुर्भाग्यपूर्ण प्रकरण को हमारे पीछे छोड़ने को लेकर खुश हूं। हमें तेलंगाना और देश भर में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए मिलकर काम करना चाहिए।"

रेड्डी ने अपनी माफी भी ट्वीट की, "मैंने शशि थरूर जी से यह बताने के लिए बात की कि मैं इस टिप्पणी को वापस लेता हूं और दोहराता हूं कि मैं अपने वरिष्ठ सहयोगी को सर्वोच्च सम्मान देता हूं। मुझे अपने शब्दों से उन्हें हुई किसी भी चोट के लिए खेद है। हम कांग्रेस पार्टी के मूल्यों और नीतियों में अपना विश्वास साझा करते हैं।"

हालांकि, कांग्रेस नेताओं मनीष तिवारी और विवेक तन्खा द्वारा इस मुद्दे को उठाने और पार्टी में मामला बढ़ने के बाद मामला इतनी आसानी से नहीं सुलझ पाया।

रेड्डी ने बाद में तेलंगाना प्रभारी मनिकम टैगोर के हस्तक्षेप के बाद टिप्पणी वापस ले ली। राज्य चुनावों में हार के कारण उत्तम रेड्डी के पद छोड़ने के बाद रेड्डी को हाल ही में राज्य अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment