भारत के पास दिसंबर तक होंगी 257 करोड़ वैक्सीन की डोज : जेपी नड्डा

Last Updated 21 Jun 2021 09:02:38 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा है कि दिसंबर तक भारत के पास लगभग 257 करोड़ वैक्सीन की डोज होंगी।


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (File photo)

सभी को वैक्सीन की दोनों डोज लगाने के लिए देश पूरी तरह तैयार है। भाजपा का एक एक कार्यकर्ता भी इस महाअभियान में पूरी ताकत के साथ लगेगा और भारत को वैक्सीन युक्त और कोरोना मुक्त करके हटेगा।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि कुछ नेता आजकल ट्विटर पर दिखते हैं, कुछ लोग प्रेस कांफ्रेंस पर दिखते हैं, कुछ प्रेस रिलीज पर ही अपना चेहरा दिखाते हैं।

कोरोना काल में सभी राजनीतिक पार्टियां क्वारंटीन हो गई हैं। लेकिन भाजपा के कार्यकर्ता अपनी जान को जोखिम में डालकर लोगों की सेवा में लगे हैं।



जेपी नड्डा ने कहा, "जिन नेताओं ने पहले टीके को लेकर शंका व्यक्त की थी, वो आज टीका लगवा रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि क्या उनका मन बदला, दिल बदला या आत्मा बदली।

इस पवित्र काम में भी राजनीति करने से इन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी। वैक्सीन पर बहुत राजनीति हुई है। विपक्ष के नेताओं ने पहले वैक्सीन लगाने में शंका व्यक्त की थी।

गलत बयान देकर भारत के इस महाअभियान पर रुकावट डालने का प्रयास किया गया। इसके बावजूद देश की 130 करोड़ जनता, प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर टीकाकरण के लिए आगे आई है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment