पुरी का प्रियंका पर दोबारा पलटवार, फोन करने वाले की पहचान जाहिर की

Last Updated 14 Jul 2020 10:38:25 PM IST

सुबह से ही आईएएनएस की खबर की राजनीतिक गलियारे में चर्चा है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने भले ही इस खबर को फर्जी बताया है, लेकिन केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने इस पर मुहर लगाई है।


केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी

बताया गया है कि प्रियंका ने सरकारी बंगले में कुछ अतिरिक्त समय तक रहने देने के लिए गुजारिश की थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी गुजारिश मान ली थी। हालांकि प्रियंका ने इस खबर को गलत बताया है, लेकिन पुरी ने इसे सच बताया।

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने भी आईएएनएस की खबर का समर्थन किया है।

पुरी ने कहा था कि एक कांग्रेस नेता ने उन्हें फोन किया था।

उन्होंने उसकी पहचान भी काफी हद तक जाहिर कर दी है।

पुरी ने अपने नए ट्वीट में कहा, "सबसे पहले आपसे अपनी पार्टी के भीतर के मुद्दों को हल करने का आग्रह करता हूं बजाए कि आप पहले सार्वजनिक रूप से कुछ बोलें।"

पुरी ने कहा, "जिस नेता ने मुझे और कई अन्य को फोन किया था वह बड़े कांग्रेसी नेता हैं, वह वही राजनीतिक सलाहकार हैं जो आपके परिवार की ओर से बोलते हैं, उनके अनुरोध पर हमने दो महीने की मोहलत देने का फैसला किया था।"

इससे पहले, प्रियंका ने इसे गलत बताते हुए ट्वीट किया था, "श्रीमान पुरी अगर आपको किसी ने फोन किया है तो उनकी इस चिंता के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं और साथ ही विचार करने के लिए आपको भी धन्यवाद देती हूं। लेकिन इससे तथ्य नहीं बदल जाते। मैंने ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया है और मैं ऐसा कोई अनुरोध कर भी नहीं रही हूं। मैं एक अगस्त तक घर खाली कर दूंगी।"

वहीं, कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, "सच्चाई और कांग्रेस कभी भी एक साथ नहीं आ सकते.. सच यह है कि एक नोटिस भेजा गया था और बकाया राशि का भुगतान न करना, खुद ही सब कुछ बयां कर देता है। कांग्रेस नेता ने आपको हरदीप पुरीजी इसलिए फोन किया था, क्योंकि हाईकमान का ऑर्डर है।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment