वाधवान परिवार के 23 लोग हुए कोरेनटाइन, विशेष पास पर पहुंच गए थे महाबलेश्वर

Last Updated 10 Apr 2020 11:51:32 AM IST

यस बैंक घोटाले से सुर्खियों में आए वाधवान परिवार के 23 लोगों को कोरोना लॉकडाउन के बीच मुंबई के पास खंडाला से महाबलेश्वर जाने की विशेष अनुमति दिये जाने की जानकारी सामने आई है।


डीएचएफएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक कपिल वाधवान (फाइल फोटो)

यस बैंक और डीएचएफएल धोखाधड़ी के मामलों में जमानत पर बाहर वाधवान भाइयों को महाबलेश्वर के प्रसिद्ध हिल स्टेशन में पाये जाने के बाद उन्हें कोरेनटाइन में भेज दिया गया है। भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

वाधवान परिवार के 23 लोग कोरोना लॉकडाउन के बीच मुंबई से महाबलेश्वर गए। इसके लिए उन्हें विशेष अनुमति दी गई थी। लेकिन जब ये लोग महाबलेश्वर पहुंचे तो वहां स्थानीय लोगों ने विरोध किया। इसके बाद इन्हें वहीं कोरेनटाइन किया गया है।

भाजपा नेता किरीट सोमैया के अनुसार, निजी वाहनों के काफिले में खंडाला (पुणे) से महाबलेश्वर (सतारा) जाने के लिए उन्हें महाराष्ट्र सरकार द्वारा कथित तौर पर वीवीआईपी पास दिए गए थे।

सोमैया ने कहा, "मैंने महाराष्ट्र के राज्यपाल से मामले की जांच का आदेश देने का आग्रह किया है।"

इस घटना के सुर्खियों में आने के बाद महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया है कि लॉकडाउन में कैसे इन्हें महाबलेश्वर जाने की इजाजत मिली, इसकी जांच की जाएगी।

इस घटना पर संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को गृह विभाग के विशेष सचिव और एडिशनल डीजीपी अमिताभ गुप्ता (IPS) को यात्रा करने की अनुमति देने के लिए 'अनिवार्य छुट्टी' पर भेज दिया है।

एजेंसी
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment