रविशंकर प्रसाद ने किया सोनिया गांधी के बयान की निंदा

Last Updated 26 Feb 2020 05:52:05 PM IST

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने बुधवार को दिल्ली में हिंसा के मुद्दे पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में तनाव खत्म होना चाहिए। कई लोगों ने दिल्ली में जानबूझकर हिंसा फैलाई है।


केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद(फाइल फोटो)

प्रसाद ने कहा, "जब दिल्ली में शांति कायम हो रही है, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की टिप्पणी असमय है। जब शांति जरूरी है, तब राजनीति नहीं होनी चाहिए। मैं सोनिया गांधी के बयान की निंदा करता हूं।"

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष ने दिल्ली की हिंसा के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया था।

रविशंकर प्रसाद ने कहा, "बालाकोट हो या उरी हो, कांग्रेस का रुख सबके सामने आया है। अब जब दिल्ली में शांति की जरूरत है, तब इस तरह का बयान निंदनीय है।

दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत भोज में कांग्रेस के शामिल नहीं होने को लेकर भी पार्टी पर निशाना साधा।

उन्होंने इसे हल्की राजनीति करार दिया। रविशंकर ने याद दिलाया कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के समय भाजपा के अध्यक्ष को भी नहीं बुलाया गया था, जबकि भाजपा उस समय विपक्ष की भूमिका में थी।

रविशंकर ने कांग्रेस को आगाह किया कि सस्ती और हल्की राजनीति न करें। इससे देश का मान कम होता है।

वहीं दिल्ली हिंसा पर प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर शांति बरतने की अपील की है, जबकि गृह मंत्री अमित शाह ने सर्वदलीय बैठक की है।

आईएएनएस
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment