ट्रंप की CNN पत्रकार से बहस

Last Updated 26 Feb 2020 06:00:49 AM IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रेस कांफ्रेंस में मंगलवार को यहां उनके और सीएनएन के पत्रकार जिम अकोस्टा के बीच तब तीखी बहस हो गई, जब अमेरिकी राष्ट्रपति ने इस टीवी नेटवर्क की ईमानदारी पर सवाल खड़े किए।


नई दिल्ली में मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप।

अकोस्टा ने ट्रंप से पूछा कि क्या वह आगामी राष्ट्रपति चुनाव में किसी भी विदेशी हस्तक्षेप को नकारने का संकल्प लेंगे। सीएनएन पत्रकार ने नए कार्यवाहक राष्ट्रीय खुफिया निदेशक की नियुक्ति के फैसले पर भी सवाल उठाया, जिन्हें किसी तरह का खुफिया अनुभव नहीं है। जवाब में ट्रंप ने कहा कि वह किसी देश से कोई मदद नहीं चाहते और उन्हें किसी देश से मदद नहीं मिली है। ट्रंप ने सीएनएन द्वारा पिछले दिनों एक गलत सूचना जारी करने पर खेद जताए जाने का भी जिक्र किया।

अकोस्टा ने इस पर कहा, राष्ट्रपति महोदय, मुझे लगता है कि हमारा सच बताने का रिकॉर्ड कई बार आपके रिकॉर्ड से काफी बेहतर है। बहस बढ़ने लगी और ट्रंप ने कहा, मैं आपको आपके रिकॉर्ड के बारे में बताता हूं। आपका रिकॉर्ड इतना खराब है कि आपको उस पर शर्म आनी चाहिए। अकोस्टा ने कहा, मुझे किसी बात पर शर्म नहीं आती और हमारा संस्थान भी शर्मिदा नहीं है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने सीएनएन पर प्रसारण के मामले में सबसे खराब रिकॉर्ड होने का भी आरोप लगाया। अकोस्टा और ट्रंप के बीच पहले भी कई बार कहासुनी हो चुकी है।
 

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment