BJP से बोले संजय राउत, हमें डराने-धमकाने की कोशिश न करें

Last Updated 14 Nov 2019 12:10:16 PM IST

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी से कहा कि वह उन्हें डराने या धमकाने की कोशिश न करें और शिवसेना को अपना राजनीतिक रास्ता चुनने दें।


शिवसेना के सांसद संजय राउत (फाइल फोटो)

राउत ने मीडिया में कहा, "हम लड़ने और मरने के लिए तैयार हैं, लेकिन धमकी या जबरदस्ती की रणनीति को बर्दाश्त नहीं करेंगे।"

राउत भाजपा के अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बीते लोकसभा चुनाव से पहले बंद दरवाजों के पीछे सत्ता के बंटवारे के फॉमूर्ले पर की गई टिप्पणियों का जिक्र कर रहे थे।

राउत ने कहा, "मैंने सुना कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कहना है कि देवेंद्र फडणवीस ही महाराष्ट्र के अगले मुख्यमंत्री होंगे.. यहां तक कि सेना भी बार-बार दोहरा रही है कि उनका मुख्यमंत्री ही शपथ लेगा।"

वहीं शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने कहा था कि मुख्यमंत्री के पद के साथ ही सेना को 50:50 की सत्ता-साझेदारी मिलने की बात हुई थी।

हालांकि, शाह और फडणवीस ने इसे खारिज कर दिया और ठाकरे को झूठा बताकर उन पर भाजपा के साथ गठबंधन खत्म करने का आरोप लगा दिया।

राउत ने कहा, "आपने बंद दरवाजे के पीछे लिए गए फैसलों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को जानकारी क्यों नहीं दी? चुनाव परिणाम आने तक साझेदारी से मना करने के लिए आप अब तक चुप क्यों रहे?"

उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा से बंद दरवाजों के पीछे लिए गए फैसलों को जनता के सामने लाने से मना करती है, लेकिन अगर उन्होंने अपने शब्द और वादे पूरे किए होते, तो मामला कभी भी खुलकर सामने नहीं आता।

सोमवार को एंजियोप्लास्टी कराने के बाद राउत ने पहली बार मीडिया से बातचीत की।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment