और कसाब पैदा कर भारत से बदला लेना चाहता है पाक

Last Updated 13 Sep 2019 05:53:59 AM IST

कश्मीर से 370 धारा हटने के कारण पाक सेना और खुफिया एजेंसी आईएसआई अपनी बेइज्जती का बदला और कसाब पैदा कर भारत से लेना चाहती है।


और कसाब पैदा कर भारत से बदला लेना चाहता है पाक

खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक जहां 20 से 25 रबर मोटर बोट एलओसी के पास छोटी नदियों और समुद्र रास्ते घुसपैठ को तैयार है  वहीं गुरेज, मछल, केरन, नवगांव और करनाह जैसे सेक्टर में 150 से 200 प्रशिक्षित आतंकी घुसपैठ की फिराक में हैं, इसमें अफगानी भी हैं।

खुफिया सूत्रों के मुताबिक हाल के दिनों में 20 से 30 आतंकी भारत में घुसपैठ करने में सफल हो चुके हैं। भारत सरकार के द्वारा कश्मीर से धारा 370 हटाने और इस मुद्दे पर विश्व का समर्थन न मिलने पर पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई बौखला गई है। पाक सेना और खुफिया एजेंसी अपने देश की जनता के सामने अपनी बेइज्जती से बचने के लिए किसी प्रकार से भारत पर आतंकी हमला करना चाहती है।

एलओसी पर पाक सेना द्वारा स्थापित एफएम रेडियो स्टेशन से जहां सम्प्रदायिकता फैलाई जा रही है, वहीं गत माह के अंतिम सप्ताह में भारतीय खुफिया एजेंसी द्वारा इंटरसेप्ट कोड ने सुरक्षा और खुफिया एजेंसियों के कान खड़े कर दिए है।

खुफिया सूत्रों के अनुसार इंटरसेप्ट कोड में कहा गया है कि एक शहीद हुआ तो क्या, अल्लाह ने मदद के  लिए कई कसाब दिए हैं, जो जल्द ही लहरों (जल के रास्ते) से सम्पन्न इलाकों से मुखातिब होंगे।  सूत्रों के अनुसार टावर से पकड़े संदेश में कहा है कि जन्नत जाने के लिए उनके भाई तैयार बैठे है जल्द ही पहुंचेगे।

सूत्रों के मुताबिक गुरेज में 80, मछल में 70 से 75, करनाह में 70 से 72 , केरन में 50 से 60, उरी में 40, नवगांव में 25 और रामपुर सेक्टर में पास लांचिंग पैड पर 16 से 20 आतंकी बैठे है। सूत्रों के अनुसार भारतीय सुरक्षा एजेंसियों की सर्तकता और खुफिया विभाग की सजगता के कारण आईएसआई आतंकियों को घुसपैठ कराने में सफल नहीं हो पा रहा है।

कुणाल/सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment