'प्रतिनिधि' नियुक्ति विवाद पर सन्नी देओल ने दी सफाई

Last Updated 02 Jul 2019 08:09:49 PM IST

फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सन्नी देओल ने स्थानीय स्तर पर कामकाज देखने के लिए अपना 'प्रतिनिधि' नियुक्त करने के विवाद को लेकर आज सफाई दी और कहा कि यह दुर्भाज्ञपूर्ण है कि बेवजह मामले को तूल दिया जा रहा है।


फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सन्नी देओल

सांसद ने एक ट्वीट किया जिसमें फिल्म अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सन्नी देओल ने कहा है कि उन्होंने गुरदासपुर में अपने कार्यालय का प्रतिनिधित्व करने के लिए निजी सहायक की नियुक्ति की है। इसका कारण है कि जब वह संसद में या किसी निजी कार्य के सिलसिले में गुरदासपुर में न हों तो कार्य सुचारू रूप से चले।

उन्होंने कहा है कि उद्देश्य सिर्फ इतना ही है कि कोई कार्य न रुके और उन्हें जानकारी मिलती रहे।

श्री देओल ने यह भी कहा कि संसदीय क्षेत्र में कार्य देखने के लिए पार्टी नेतृत्व का समूचा नेटवर्क है और जिसे उनका पूरा सहयोग है और उन्हें भी पार्टी का पूरा सहयोग है।

अंत में उन्होंने कहा है कि गुरदासपुर से चुने गये सांसद के रूप में वह क्षेत्र की सेवा के लिए कटिबद्ध हैं और जो कर सकते हैं करेंगे।



उल्लेखनीय है कि कल श्री देओल ने पटकथा लेखक गुरप्रीत पलहेदी को अपना प्रतिनिधि नियुक्त करने की घोषणा की थी और कहा था कि वह (श्री पलहेदी) संबंधित अधिकारियों के साथ संसदीय क्षेत्र से संबंधित बैठकों व अन्य कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

वार्ता
चंडीगढ़


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment