जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

Last Updated 13 Jun 2019 03:10:40 PM IST

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में बुधवार को आतंकवादी हमले में शहीद सीआरपीएफ के पांच जवानों को गुरुवार को बडग़ाम जिले के एसटीसी ट्रे¨नग सेंटर में श्रद्धांजलि देते समय माहौल काफी भावनात्मक हो गया।


आतंकी हमले में शहीद CRPF जवानों को दी गई श्रद्धांजलि

राज्यपाल सत्य पाल मलिक के सलाहकार के विजय कुमार, सेना, प्रशासन, पुलिस और अर्धसैनिक बलों के शीर्ष अधिकारियों ने इन जांबाजों को श्रद्धांजलि दी। इनमें सीआरपीएफ के दो सहायक  निरीक्षक भी शहीद हुए हैं। यह हमला अनंतनाग में केपी रोड़ पर किया गया था।

इन जवानों के पार्थिव शरीरों को जब अंतिम संस्कार के लिए विमान के जरिए उनके पैतृक गांवों भेजा जा रहा था तो यहां का माहौल गमगीन हो गया और अधिकारियों तथा जवानों ने अपने इन जांबाजों को अंतिम सैल्यूट किया।

विजय कुमार ने पाकारों से कहा कि इस हमले को सुरक्षा चूक का परिणाम नहीं कहा जा सकता है क्योंकि उस समय वहां काफी संख्या में लोग उपस्थित थे और आसपास अनके वाहन भी चल रहे थे। उन्होंने कहा कि हमारे जवानों ने इसका तुरंत जवाब दिया और कुछ ही मिनटों में एक आतंकवादी को मार गिराया। उस हमले में स्थानीय पुलिस थाने के एक एसएचओ और एक लड़की भी घायल हुए थे।

हमले में शहीद सुरक्षाकर्मियों की पहचान सहायक उप निरीक्षक नीरू शर्मा और रमेश कुमार तथा कांस्टेबल स¨तदर कुमार, एम के कुशवाहा और महेश कुमार के तौर पर की गयी है।

 

वार्ता
श्रीनगर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment