विस्फोट में मारे गए पांच के शव कर्नाटक पहुंचे

Last Updated 25 Apr 2019 06:13:06 AM IST

श्रीलंका में ईस्टर के दिन हुए सिलसिलेवार बम विस्फोटों में मारे गए कर्नाटक के लोगों के शव यहां केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने शुरू हो गए हैं।


बेंगलुरू : श्रीलंका बम विस्फोट में मारे गए जेडीएस नेता केजी हनुमंथरायप्पा को श्रद्धांजलि अर्पित करते जेडीएस अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा और कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमार स्वामी।

उप सचिव (प्रोटोकॉल) एवं राज्य सत्कार संगठन के निदेशक विजय महंतेश ने बुधवार को बताया कि एसआर नागराज का शव श्रीलंकन एयरलाइंस की उड़ान संख्या यूएल 171 से मंगलवार रात आठ बजे यहां पहुंचा। चार अन्य मृतकों कंचना हल्ली गोविंदप्पा हनुमंतरैयप्पा, कंचना हल्ली मुनिबाइरप्पा लक्ष्मीनारायण, मुनियप्पा रंगप्पा और हनुमैया शिवकुमार के शव श्रीलंकन एयरलाइंस की उड़ान संख्या यूएल 173 से आज तड़के यहां पहुंचा।

उन्होंने बताया कि रमेश, ए मारे गौड़ा और एच पुट्टाराजू के शवों के किसी भी समय यहां पहुंचने का अनुमान है। इसके अलावा श्रीलंका से एयर एंबुलेंस से लाए गए गंभीर रूप से घायल पुरुषोत्तम को हवाई अड्डे से सीधा मणिपाल अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान यातायात पुलिस ने हवाई अड्डे से अस्पताल तक पूरी सड़क खाली रखी थी।

विस्फोटों में नारायण चंद्रशेखर और रेमूरई तुलसी राम की मौत की भी पुष्टि हुई है लेकिन विस्तृत ब्योरा नहीं मिल सका है। मृतकों में से अधिकतर जनता दल (एस) के नेता थे। वे कर्नाटक में लोकसभा के पहले चरण के चुनाव के बाद छुट्टियां मनाने श्रीलंका गये थे।

वार्ता
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment