केरल आने वाले 'कर वंचकों' से सावधान रहें : मोदी

Last Updated 12 Apr 2019 11:14:45 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नाम लिए बगैर अपने राजनीतिक धुर विरोधी पर निशाना साधते हुए लोगों से कहा कि वे केरल आए 'कर वंचकों' से सावधान रहें।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां विजय संकल्प रैली को संबोधित कर रहे थे। लोकसभा चुनाव के मद्देजनर प्रदेश में यह उनकी पहली चुनावी रैली थी। केरल में लोकसभा की 20 सीटों के लिए 23 अप्रैल को मतदान होगा।

मोदी ने कहा, "कांग्रेस और वाम दलों ने यहां के लोगों को बेकार समझा है। केरल आए उन लोगों से सावधान रहें जो कहते हैं कि वे केरल की रक्षा करने के लिए आए हैं। वे आपकी नहीं, बल्कि खुद की रक्षा के लिए आए हैं। जमानत पर रहने वाले कर वंचक यहां राजनीतिक जमानत लेने आए हैं।"

उनका यह निशाना सीधा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर था, जो यहां से 80 किलोमीटर दूर प्रदेश के वायनाड लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में हैं।

मोदी ने कहा, "जब उनके राजनेता अपने लिए वोट मांगने आएं तो लोगों को उनसे पूछना चाहिए कि उन लोगों ने उनके क्षेत्र के लिए क्या किया है।"



प्रधानमंत्री यहां शाम करीब सात बजे पहुंचे। यहां जनसभा को संबोधित करने के बाद वह तमिलनाडु के लिए रवाना हो गए, जहां वह शनिवार को चुनावी सभाओं में हिस्सा लेंगे।

आईएएनएस
कोझिकोड


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment