पीएम मोदी की पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के मौके पर शुभकामनाएं भेजने पर बवाल

Last Updated 24 Mar 2019 02:24:20 AM IST

कांग्रेस ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुभकामनाएं भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर शनिवार को उन पर तीखा हमला बोला और दावा किया कि मोदी ने चोरी-छिपे लव लेटर लिखा, लेकिन पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद का कोई उल्लेख नहीं किया।


कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (file photo)

सैम पित्रोदा के एक बयान को लेकर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के हमले पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि कई मौकों पर राष्ट्रहित को नुकसान पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री और शाह को देश से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के प्रमुख सैम पित्रोदा के बालाकोट हवाई हमले से जुड़े बयान को एक बार फिर निजी राय करार दिया।

सुरजेवाला ने कहा, ‘हमने देखा कि मोदी जी ने पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस पर इमरान खान को चोरी-छिपे लव लेटर लिखा, लेकिन उसमें पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद और पाकिस्तानी आतंकी संगठनों एवं आईएसआई द्वारा किये जा रहे आतंकवाद की चर्चा करना भूल गए। मोदी जी, क्या यही आपका राष्ट्रप्रेम है?’ उन्होंने कहा, ‘इन सारी चीजों पर पर्दा डालने के लिए मोदी जी ने अमित शाह को भेज दिया। इस देश की जनता की तरफ से हम मोदी जी और अमित शाह जी से कुछ सवाल पूछना चाहते हैं।

मोदी जी अपने लव लेटर में लश्कर-ए- तय्यबा, जैश-ए-मोहम्मद, दाऊद इब्राहिम और दूसरे आतंकवादियों की बात क्यों नहीं की? उन्होंने सवाल किया, ‘मोदी जी बिना बुलाये पाकिस्तान क्यों गए थे? पठानकोट हमले की जांच के लिए आईएसआई को क्यों बुलाया था? अमित शाह ने आईएसआई की तारीफ क्यों की थी?

सहारा न्यूज ब्यूरो
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment