पाकिस्तान : हिंदू छात्रा की मौत मामले में 2 सहपाठी गिरफ्तार

Last Updated 20 Sep 2019 05:39:22 AM IST

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के लरकाना में मेडिकल छात्रा नम्रता कुमारी की संदिग्ध हालात में मौत के मामले में उनके दो सहपाठियों को गिरफ्तार किया गया है।


मेडिकल छात्रा नम्रता कुमारी की संदिग्ध हालात में मौत (file photo)

पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। इनमें बताया गया है कि नम्रता मामले की जांच में प्रगति हुई है। दो छात्र गिरफ्तार किए गए हैं तथा कुछ और गिरफ्तारियों के भी आसार हैं।
लरकाना के शहीद मोहतरमा बेनजीर भुट्टो मेडिकल कॉलेज व विश्वविद्यालय के बीबी आसिफा डेंटल कॉलेज की अंतिम वर्ष की छात्रा नम्रता की मौत के मामले में पुलिस ने उनके दो सहपाठियों महरन अबडू और आलीशान को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि पुलिस अधिकारी मसूद बंगश ने बताया कि महरान और आलीशान की नम्रता से घनिष्ठ मित्रता थी और तीनों एक ही कक्षा में थे। इन्हें नम्रता के मोबाइल फोन के कॉल रिकार्ड की जांच के बाद गिरफ्तार किया गया है। इन दोनों से अलग-अलग पूछताछ की गई और इनके बयानों में भिन्नता पाए जाने के बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि नम्रता के लैपटॉप की भी जांच की गई है।

इस बीच, पाकिस्तान के राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने नम्रता के भाई राहुल कुमार चंदानी को फोन कर अपनी संवेदना जताई। उन्होंने परिवार को आश्वस्त किया कि उनकी इच्छा के अनुरूप ही पुलिस जांच की जाएगी। बुधवार को लरकाना में नम्रता के कॉलेज के विद्यार्थियों के साथ-साथ वकीलों व अन्य सामाजिक संगठनों ने प्रदर्शन कर नम्रता के लिए इनसाफ की मांग की।

आईएएनएस
लरकाना


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment