मंगलवार, 3 अगस्त, 2021

Last Updated 03 Aug 2021 12:32:31 AM IST

जानिए आज मंगलवार, 3 अगस्त, 2021 का राशिफल


मंगलवार, 3 अगस्त, 2021

मेष : क्षमता से आधिक व्यय मन को परेशान करेगा। मित्रवत संबंधों का लाभ मिलेगा। रोजगार में समस्याओं से हतोत्साहित न हों। अच्छी भावनात्मक अभिव्यक्ति से संबंध मधुर होंगे।      
बृषभ : पारिवारिक जरुरतों की पूर्ति में साधनाभाव अवरोधक होगा। कुछ नये उत्साह व कार्य क्षमता की अनुभूति करेंगे। रोजगार की समस्याओं से चिंतित होंगे। महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा।              
मिथुन : किसी सहकर्मी के खराब व्यवहार से कष्ट संभव। बीती बातों को भूलने की चेष्ठा करें। परिवार में श्रेष्ठजनों के स्वास्थ्य का ख्याल रखें। ईरीय कृपा से कठिन से कठिन स्थिति से निपटने में सक्षम होंगे।   
कर्क : ईरीय आस्था से समस्याएं हल होंगी। बस थोड़ा धैर्य पूर्वक वक्त का इंतजार करें। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट संभव। किसी नयी दिशा में सकारात्मक सोच अवश्य रंग लायेगी।               
सिंह : असीम प्रतिभाआ के बावजूद हीन मन प्रतिभाओं के लाभ से वंचित होगा। अत: इसे सुधारें। भविष्य के प्रति कुछ नकारात्मक विचार मन को परेशान करेंगे। जीवन साथी का सहयोग मिलेगा।                
कन्या : बीती बातों को भूल वर्तमान में जीने की चेष्ठा करें। परिवार में अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने पर केंद्रित हों। परिजनों का भरपूर सान्निध्य प्राप्त होगा। रोजगार में लाभकारी स्थिति से प्रसन्न होंगे।                
तुला : नाजुक संबंधों में भावनात्मक तालमेल बिठाने का प्रयत्न करें। दूसरों में कमियां निकालने के बजाय स्वयं को देखें। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा।                        
वृश्चिक : सगे-संबंधियों के बीच कटुता जैसी स्थिति न बनने दें। आवेश में लिये गये निर्णय से पश्चाताप संभव। कल्पनाओं में जीना छोड़ भौतिक जगत के अनुकूल चलने का प्रयत्न करें।            
धनु : दूसरों की बात इधर से उधर न करें एवं निा वजह दूसरों की आलोचना भी न करें। किसी विपरीतलिंगी संबंध के प्रति आकषर्ण बढ़ेगा। किसी पुराने संबंधी से आकस्मिक भेंट संभव।               
मकर : नैतिक-अनैतिक आदि के बारे में सोचने वाला मन भौतिक परिवेश के साथ तालमेल बिठाने में असमर्थ होगा। दूसरों की आलोचना का असर मनोबल पर न पड़ने दें। पारिवारिक दायित्व पूरे होंगे।              
कुंभ : समय के साथ सब कुछ सामान्य हो जाएगा। ईरीय आस्था द्वारा उत्साहित होंगे। पारिवारिक समस्याओं को हल करने हेतु नये विचार उत्पन्न होंगे। अपनी क्षमताओं व गुणवत्ता पर भरोसा रखें।                  
मीन : आर्थिक अभाव से मन परेशान होगा। घरेलू जरूरतों की पूर्ति में साधनाभाव आड़े आएगा। कुछ भविष्य संबंधी चिंताएं मन को परेशान करेंगी। बुजुर्ग लोगों के स्वास्थ्य के प्रति सावधानी अपेक्षित है।



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment